Wednesday 28 March 2018

विदेशी मुद्रा - घर वितरण - चेन्नई - एक्सप्रेस


FedEx के साथ नया ग्राहक, आप दुनिया भर में अपने व्यापार को विस्तृत करने में मदद करने के लिए विश्वसनीय सेवाओं पर भरोसा कर सकते हैं। FedEx अपने अंतर्राष्ट्रीय शिपिंग आवश्यकताओं को प्रबंधित करने के लिए सेवा विकल्प प्रदान करता है, साथ ही मूल्य-अतिरिक्त लाभ और बचत का एक मेजबान फेडेक्स के साथ, सभी जानकारियों और समर्थन से जुड़ें, आपको अपने शिपिंग को अनुकूलित करना और अपने खाते को कुशलता से प्रबंधित करना है। चरण 1. एक FedEx खाता प्राप्त करें यदि आप एक नया ग्राहक हैं, तो आज अपना FedEx खाता अनुरोध करें और इसे एक व्यावसायिक दिन के भीतर प्राप्त करें। यदि आपके पास शिपमेंट हैं जिन्हें तुरंत भेजने की आवश्यकता है, तो कृपया ग्राहक सेवा से संपर्क करें या ऑनलाइन चैट करने के लिए यहां क्लिक करें FedEx खाता चरण 2 के लिए आवेदन करें। शिप जब आपके पास एक FedEx खाता है, तो आप दो ऑनलाइन टूल में से एक के साथ जहाज चुन सकते हैं। एक शिपमेंट प्रति शिपमेंट आवश्यक नहीं FedEx शिप प्रबंधक TM fedex पर पूर्ण शिपिंग कार्यक्षमता लॉगिन की आवश्यकता है सुनिश्चित करें कि कौन सा ऑनलाइन टूल उपयोग करना है ऑनलाइन खाता अनुरोध फ़ॉर्म केवल कॉर्पोरेट खातों के लिए उपलब्ध है। यदि आप निजी उपयोग के लिए खाता संख्या का अनुरोध करना चाहते हैं, तो कृपया ग्राहक सेवा से संपर्क करें। ग्राहक सेवा ग्राहक सेवा FedEx गुणवत्ता सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है, खासकर जब आपको हमारी सहायता की आवश्यकता होती है आप के लिए ग्राहक सेवा से बात कर सकते हैं: पिक-अप अनुरोध: एक शिपमेंट तैयार करें और एक कूरियर पिक-अप शेड्यूल करने के लिए कॉल करें सेवा और टैरिफ की जानकारी ट्रांजिट टाइम्स और डिलीवरी की प्रतिबद्धता शिपमेंट स्थिति और डिलिवरी का सबूत सामान्य पूछताछ और सलाह फेडेक्स ऑनलाइन संपर्क करें FedEx द्वारा फोन ग्राहक सेवा टेलीफोन: घरेलू सेवाएं 1800 41 9 4343 (टोल फ्री) घंटे: सोमवार सोमवार: 9.00 पूर्वाह्न से 9.00 पीएम कार्य दिवस: सोमवार ndash शनिवार (सार्वजनिक छुट्टियों को छोड़कर)

No comments:

Post a Comment