Thursday 1 March 2018

विदेशी मुद्रा दिन व्यापारी - जॉब


आपकी ईमेल सफलतापूर्वक भेजी गई। कृपया ईमेल या टेलीफोन के माध्यम से अगले दो व्यावसायिक दिनों के भीतर प्रतिक्रिया की अपेक्षा करें। अपनी गोपनीयता और गोपनीयता को बनाए रखने हमारे लिए महत्वपूर्ण है इस संदेश में आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली कोई भी जानकारी एन्क्रिप्टेड और सुरक्षित है क्योंकि सभी जानकारी गोपनीय रहती है, आप व्यक्तिगत या खाते की जानकारी शामिल कर सकते हैं। हालांकि, आपकी गोपनीयता सुनिश्चित करने के लिए, हम एक ईमेल प्रतिक्रिया में व्यक्तिगत खाता जानकारी प्रदान नहीं कर सकते। नेविगेशन डे ट्रेडरजॉब्स व्यापारियों और डेट्रेडर्स को सर्वश्रेष्ठ व्यापारिक नौकरी (ऑन-लोकेशन और रिमोट ट्रेडिंग जॉब्स), ट्रेडिंग इंटर्नशिप और कैरियर के अवसरों का पता लगाने में मदद करता है और कंपनियों को व्यापारिक प्रतिभा मिलती है। व्यापारियों और डेथ ट्रेडर्स को सर्वश्रेष्ठ ट्रेडिंग फर्म, ब्रोकरेज, हेज फंड, उपकरण, तकनीक और शिक्षा संसाधन प्रदान करता है। सर्वश्रेष्ठ व्यापारियों के समूह में शामिल हों, डे ट्रेडर्स और एक व्यापारी, इक्विटी व्यापारी, डे ट्रेडडर, स्विंग व्यापारी, विकल्प व्यापारी, विदेशी मुद्रा व्यापारी, कमोडिटी व्यापारी, मात्रात्मक विश्लेषक, हेज फंड या पोर्टफोलियो मैनेजर के रूप में आपके बीच में जगह लें। एंट्री लेवल ट्रेडिंग जॉब से पेशेवरों के लिए सभी व्यापारियों को चाहिए कॉपीराइट प्रति दिन व्यापारी नौकरी, इंक। 2017. सम्मान के मालिक के लिए आरक्षित सभी अधिकार और सामग्री। वेबसाइट द्वारा उत्पादित: Amped MediaI अंत में मेरे दिन नौकरी छोड़ने सदस्यता रद्द रद्द अक्टूबर 2008 923 पोस्ट मैं बस सोच रहा हूँ अगर आप में से कोई वास्तव में व्यापार बंद रहने के लिए अपने दिन नौकरी छोड़ दिया था। तुमने क्या कदम उठाया, आपने किस कदम पर कदम उठाया? आप इसे किस प्रकार से सबसे बड़ी बाधाओं से गुजर गए थे आप किस चीज की सिफारिश करेंगे और क्या नहीं करेंगे क्या आप अपने फैसले से खुश हैं क्या आप में से कोई भी वापस काम करने के बाद मैं curios हूँ क्योंकि मैं वास्तव में निकट भविष्य में ऐसा करने पर विचार कर रहा हूँ। मैं दो साल से अधिक समय के लिए लाभदायक रहा हूं। मैं दिन (6 से 8 बजे) में व्यापार करता हूं और रात में काम करता हूं, मुझे अपना टोल मेरे पास करना शुरू हो रहा है तो, मैं यह जानना चाहता हूं कि क्या वास्तव में मुझे इंतजार कर रहा है यदि मैं वास्तव में उतरता हूं। मैं इस तरह के निर्णय के मनोवैज्ञानिक पहलुओं के बारे में जानता हूं और धनराशि का एक सुरक्षित जाल है और इसी तरह, लेकिन शायद इसके लिए अभी भी अधिक है। किसी भी इंटैपडवाइस और वास्तविक जीवन की कहानी जो लोग वास्तव में कर चुके हैं या जो करने की प्रक्रिया में हैं वह अत्यधिक सराहना की जाएगी। भाड़ में फॉरेक्स फैक्टरी। लोगों को जगाएं मैं सिर्फ सोच रहा हूं कि अगर आप में से कोई भी वास्तव में व्यापार के रहने के लिए अपने दिन की नौकरी छोड़ दिया। तुमने क्या किया, क्या कदम उठाया, आपने इसे किस प्रकार से किया है, आप किस चीज के सबसे बड़े बाधाओं से जुड़े थे, आप क्या करने की सिफारिश करेंगे और क्या नहीं करेंगे आप में से किसी के बाद काम करने के लिए वापस आ गया था। कुरिओस क्योंकि मैं वास्तव में निकट भविष्य में ऐसा करने पर विचार कर रहा हूं। मैं दो साल से अधिक समय के लिए लाभदायक रहा हूं। मैं दिन में व्यापार करता हूँ और रात में काम करता हूं, मेरे लिए इसका टोल शुरू हो रहा है तो, मैं। हाय, 2008 में मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी और एफएक्स फुल-टाइम व्यापार शुरू किया। पिछली दृष्टि में मैं कम पूंजीकृत था, अनुशासन दबाव (यह एफटी जाने से पहले एक मुद्दा कभी नहीं था) और मेरे स्वास्थ्य और रिश्तों की वजह से सभी को भुगतना पड़ा। मैं 3 साल के लाइव ट्रेडिंग से अंशकालिक और विश्वास और रवैया, जो कि मैं ऐसा कर सकता हूं, की मेरी अपेक्षा की रणनीति में विश्वास के साथ उद्यम में गया। 4 साल बाद, मैं एफटी के जाने से पहले व्यापार और खुद के बारे में ज्यादा सीखा है और केवल एफटी पर जाकर विचार करेगा अगर पे-चेक मेरे रोजगार से बंद हो जाए बहुत सावधान रहें कि आप क्या चाहते हैं, घास हमेशा हरियाली नहीं है आपने जो भी तय किया है उसके लिए शुभेच्छा। मई 2012 में शामिल हुए स्थिति: Im Pawning 95Percent 1,414 पदों क्या आप के लिए खोज रहे हैं पर यह बहुत भरोसेमंद। इसकी एक बहुत ही कठिन पसंद भी है आप हर महीने अपने बैंक खाते में एक भुगतान चेक या क्रेडिट बैलेंस नहीं देख पाते हैं, कोई बोनस नहीं आदि। कुछ महीनों पहले मैं पूर्णकालिक नौकरी कर रहा था, कैरियर की प्रगति, पदोन्नति, वेतन बढ़ाने के लिए बहुत सारे कमरे हैं और सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे प्रति वर्ष 32 छुट्टी की छुट्टी है। मेरे जैसे मेरे मालिक, और मुझे विभिन्न विभागों के आसपास ले जाना चाहता है और मुझे भविष्य के बारे में मुझसे बात करना चाहता है हालांकि, ईबीएसआई पर वजन। कर्मचारी व्यवसाय के स्वामी स्वयं नियोजित निवेशक अमीर लोग मुख्य रूप से व्यवसाय स्वामी और निवेशक हैं। कर्मचारी - ईमानदार होने के लिए कुत्ते की तरह जीवन के लिए काम करना स्वयं-नियोजित - आप काम करते हैं, आप काम करते हैं, आप न काम भी करते हैं, न धन भी प्राप्त करते हैं, यह भी उस श्रेणी पर निर्भर करता है। व्यवसाय के मालिक - बहुत दिलचस्प है, लेकिन अगर आप फ्रैंचाइज आदि जा रहे हों और एक व्यवसाय की स्थापना करें जो अच्छी तरह से विफल हो सकती है, तो बड़ी पूंजी की आवश्यकता है। निवेशक - छोटी पूंजी के साथ शुरू कर सकते हैं, लेकिन व्यापक कौशल और ज्ञान की आवश्यकता है निवेशक चारों में सबसे धनी है नौकरी की तरफ देखिए, मुझे पता होता है कि आप कितना मुश्किल काम करते हैं, एक अभी भी एक गुलाम ने एक निश्चित बोनस के साथ मासिक वेतन चुकाया है। मेरे लिए वास्तव में आकर्षक नहीं, जैसा कि मैं युवा हूँ मैं लाइव ट्रेडिंग के माध्यम से चली गई, ऊपर और नीचे, पैसा बनाया, ब्रेकएवेन और उन्हें बाजार में खो दिया, मेरे समय के दौरान फिर से दोबारा शुरू कर दिया, जबकि मैं पूर्णकालिक काम कर रहा था। अंत में, यह 4 मुख्य घटक मनोविज्ञान, व्यक्तित्व, अनुभव और भावनाएं पीपीईई से नीचे आती है। केवल इस 4 महत्वपूर्ण कारकों का प्रबंधन करके, केवल व्यापारी ही पूरा हो सकता है और वह जान सकता है कि वह क्या चाहता है। मैं अपने इतिहास और परिणामों के माध्यम से चला गया, और पता है कि मेरी स्थिरता और स्थिरता में क्या बाधा है। यह पीपीईई पर वापस आ गया, मैं उच्च संभावना को स्थापित करने के लिए गया और कीमत प्रविष्टि और निकास पर व्यापार निष्पादन फिर से जुर्माना लगाया जा सकता है। और यह केवल 1 सरल कारक धन के नीचे आ गया है और जोखिम प्रबंधन को बाकी सब कुछ छोड़ दिया गया है चार्ट और कैंडेस्टिक्ट की मूल्य क्रिया और समझ सिर्फ 1 हिस्सा है, केवल उचित धन और जोखिम प्रबंधन के द्वारा एक व्यापारी सभी बाजार की स्थिति में बच सकता है। चूंकि मैंने छोड़ दिया, मैं परिसर पर चल रहा हूँ क्योंकि मैं पूर्ण समय पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं। अतीत में मेरे काम के दौरान, मैं दोनों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा हूं, मेरा दिमाग काम पर है और दूसरा फोन पर है - एंड्रॉइड मेटा व्यापारी इसके बहुत ध्यान भंग, मैं उचित चार्ट देखने के लिए न मिलता है, मुझे लाइव समाचारों का पालन न करें और इसी तरह। मैं व्यापार और काम करते समय गलतियों का एक बहुत कुछ करता हूं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मेरे व्यापारिक कैरियर के बाद से मैंने बाज़ार में लगभग कोई भी नहीं खो दिया है। मैं सभी खाते का निर्माण करता हूं और अंत में सभी मुनाफे को खो देता हूं, फिर मैं फिर से शुरू करता हूं, मैंने लगभग चार-चार बार इस तरह की यात्राएं पूरी कर ली हैं। अब, मैं अपने खुद के ई पुस्तक लिखने की प्रक्रिया में हूं जो नए व्यापारियों की मदद करने की उम्मीद कर रहा है। मैं सबसे अच्छा नहीं हो सकता, लेकिन मैं अपने अनुभव को साझा करना चाहता हूं और व्यापारी को कुछ गलतियों से बचने में मदद करना चाहिए जो कि विदेशी मुद्रा पर से बचा और उचित शिक्षा और शिक्षा हो सकती है। पूर्णकालिक व्यापारी काफी संतुष्ट हो सकता है, कोई भी आपको अपने कंप्यूटर पर रहने के लिए नहीं कहता है 247. मैं अपना सबसे अधिक समय अपने दोस्तों के साथ पकड़ रहा हूं, ऑनलाइन खेल खेलता हूं आदि। और केवल कुछ घंटों के दौरान खर्च करते हैं, जहां मुझे पता है कि उच्च संभावना सज़ा पाएं। मैं अहंकार नहीं कर रहा हूं, मेरा खाता बड़ा नहीं हो सकता है, लेकिन अब मेरे पूर्णकालिक नौकरी से बेहतर भुगतान करना मेरा खाता लगातार 2 बार विकास दर पर दैनिक रूप से अधिक और कभी-कभी कम हो जाता है। मैंने प्रतिदिन लगभग 80-150 पिप्स का बैंकिंग किया था और लंदन बंद होने से पहले मैं अपने अधिकांश ट्रेडों को बंद कर दूँगा जब तक कि उन बड़े श्रेणी ट्रेडों में नहीं। और मैं एक सरल बात सीखता हूं, कभी मौलिक या समाचार पर भरोसा नहीं करते क्योंकि समय आने पर वे देर से आते हैं, वास्तव में मैं समाचार पढ़ नहीं पाता, मैं केवल बाज़ार विभाग और मूल्य की कार्रवाई को देखता हूं, साथ ही स्टॉच सभी के साथ। सबसे बड़ी बाधा यह है कि कभी-कभी बाजार धीमा या सपाट होता है, और आपके पास एक सेट अप नहीं हो सकता है। यदि आप न डालें तो न डालें, जोखिम के मुकाबले इसके जोखिम को बेहतर न करें, केवल उच्च संभावनाएं ट्रेडों का सबसे अच्छा काम करती हैं दूसरा, नकारात्मक में ट्रेडों का आयोजन करेगा, यह जानने के साथ कि कैसे इसे से निपटना है और अपने विश्लेषण पर भरोसा करना और हमेशा याद रखें कि बाजार से प्रभावित होने के साथ ही जैसे ही आपको भय और आतंक महसूस होता है, तो आप जितनी अधिक संभावनाएं गलती करेंगे अब मैं लगभग भावनाओं के बिना व्यापार करता हूं क्योंकि ये सभी पैसा डिस्पोजेबल हैं, और मैं लाभ के साथ व्यापार कर रहा हूं। एक स्वस्थ व्यापार नैतिकता आवश्यक है, उचित नींद, खाने, व्यायाम, खुश रहना, प्रियजनों और मित्रों के साथ अच्छे संबंध। और मैं और सेमिनार और वर्कशॉप में भी और भी जानने के लिए भाग ले रहा हूं। और सभी बाजारों में तटस्थ रहना। वैसे भी, आखिरी बात यह है कि आपको एक बचत होनी चाहिए जो आपको कम से कम 6 महीने - 1 वर्ष तक कर सकती है। यदि आप एकमात्र रोटी विजेता हैं, तो दो बार सोचो। मैं सचमुच आपकी प्रशंसा करता हूं कि आप अपनी कहानियों और प्रतिक्रियाओं को साझा करने के लिए समय निकाला। यह एक बहुत बड़ा कदम है, इसीलिए मैं थोड़ा सा पूछ रहा हूं। यह सुनकर अच्छा लगा कि आप में से कुछ इसे बना रहे हैं और आप में से कुछ ने अपना नया फोन पाया है और अपने अनुभव से बहुत कुछ सीख लिया है। मुझे लगता है कि ऐसा कुछ के नतीजे सभी नीचे आएंगे कि प्रत्येक व्यक्ति इसके साथ कैसे काम करता है जब मैं डुबकी लेने का निर्णय करता हूं तो मैं अपने अनुभवों को पोस्ट और साझा करूँगा। यदि आप ऐसा करने की प्रक्रिया में हैं या वास्तव में ऐसा किया है तो अपनी कहानियों को पोस्ट करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें मैं आपकी पोस्ट और वास्तविक जीवन कथाओं के अनुभवों को पढ़ने के लिए उत्सुक हूं। जो वास्तव में मुझे और दूसरों (बहुत) जो इस फैसले से जूझ रहे हैं, उनकी मदद कर सकते हैं। भाड़ में फॉरेक्स फैक्टरी। लोगों को जगाएं नवंबर 2010 में शामिल हुए स्थिति: पीआईपी या पीओपी के लिए नहीं 747 पदों आपको अपने लिए लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए और अपने व्यापार में संख्याओं का इतिहास विकसित करना चाहिए। मैं Google कैलेंडर का उपयोग करके ऐसा करता हूं। मेरा लक्ष्य 2 दिन बनाना है मैंने अपने पिछले तीन महीनों के व्यापार के आधार पर यह प्रतिशत निर्धारित किया है। रविवार को मैंने उस सप्ताह के लिए अपना खाता शेष रखा। उदाहरण के लिए, बीमार पॉट कोट एबी 10,205 टीपीडब्लू 11225.50 क्वाट (एबी अर्थात् अकाउंट बैलेंस और टीपीड्यू का अर्थ सप्ताह 1.1 कारक के लिए लक्ष्य मूल्य का मतलब है) जब मैं एक व्यापार बंद करता हूं, तो बुधवार को कहता हूं, मैं संख्या में अधिक से अधिक प्रतिशत डालूंगा जैसे कि कोटेशन 10,511 3क्ॉट क्या मैं आमतौर पर 2 बार एक दिन करता हूं या अन्यथा यह मेरा लक्ष्य नहीं होगा आप अभी जो भी प्रतिशत औसत रहे हैं उसके साथ आप शुरू कर सकते हैं। बस यथार्थवादी होना चाहिए सप्ताह के अंत में कहें कि आप 11,123 बनाते हैं, जो 9 के बारे में है। आप अपना लक्ष्य नहीं बनाते लेकिन आप पास मिल गए अब कहें कि रविवार का नया खाता शेष राशि आने पर (मेरे दिमाग के पीछे मैं अगले हफ्ते 11 प्रतिशत बनाने की कोशिश करूँगा, लेकिन सिर्फ अपने साथ खेलने वाले गेम)। मैं तब सप्ताह के लिए एक टिप्पणी देता हूं ऐसी रणनीतियों, जो आपके Google कैलेंडर पर शनिवार की घटना के माध्यम से रविवार को काम कर रही हैं या नहीं करती हैं। आप रंग कोड को अलग-अलग खातों में या टिप्पणी के लिए मदद करने के लिए Google कैलेंडर पर रंगों का उपयोग कर सकते हैं। फिर निर्धारित करें कि जब आप (जब आपका खाता एक निश्चित लक्ष्य तक पहुंचता है) खुद का भुगतान करना शुरू कर रहा है और कितना आपका खाता 50k या 100k उदाहरण के लिए है। आप अपने आप को क्या भुगतान करते हैं, इसके अनुरूप रहें उदाहरण के लिए यदि आपके पास 50k खाता है और खुद को 12 प्रतिशत दिन का भुगतान करने का निर्णय लेना है जो कि लगभग 250 दिन है। क्या यह बहुत अधिक या बहुत कम है आप को आपातकाल के लिए बरसात के दिन निधि भी चाहिए। उम्मीद है की यह मदद करेगा। प्लेथोरा जेफ, क्या एक ढेरों शामिल है सितंबर 2010 में शामिल हो स्थिति: एक खुश व्यापारी 142 पोस्ट Im 26 और Ive एक पूर्णकालिक व्यापारी के बारे में लगभग 3 साल पहले किया गया था। मैं एक पूर्णकालिक व्यापारी बन गया क्योंकि मैं अपने समय के साथ मुक्त होना चाहता हूं (कोई अन्य नियम मेरे से नहीं है), मैं अपने प्राकृतिक चक्र में लोगों से कुछ अलग करना चाहता हूं, और मैंने अपने अंतर्ज्ञान का पालन किया। मुझे व्यापार का आसान, मुश्किल और दुःस्वप्न का सामना करना पड़ता है, लेकिन मैं पेशे के साथ रहना चाहता हूं क्योंकि मैं पहली जगह में आया हूं, नौकरी के अच्छे पक्षों को याद कर रहा हूं, और मुझे हमेशा अपने आप में विश्वास करने का एक रास्ता मिल रहा है, मेरा भविष्य, मैं क्या करता हूं, और यह कैसे करता हूं। और जैसा कि मैं इस पेशे को जानबूझकर चुनता हूं, यह मर्दाना हो सकता है अगर मैं इसे छोड़ देता हूं क्योंकि कुछ कठिन समय दे रही है pussies के लिए है। मैं रमबो के रूप में मर्दाना हूं मैं जो करना चाहता हूं मैं करता हूं और दुनिया के बाकी हिस्सों में कोई फर्क नहीं पड़ता -) मुझे ऊब नहीं लगता क्योंकि मैं केवल व्यापार के लिए थोड़े समय बिताता हूं और अन्य गतिविधियों के लिए बहुत समय बिताना चाहता हूं जो मुझे उत्तेजित करती हैं यह संभव है क्योंकि मैं केवल कुछ अवधारणाओं को चुनता हूं जो मुझे मॉनीटर के सामने घंटों तक बैठने की आवश्यकता नहीं होती। मुझे एसएल-टीपी के साथ सामान सेट और भूलना पसंद है I घंटों के लिए बैठने की गारंटी नहीं है कि मेरा व्यापार लाभ होगा, इसलिए मैं इसे आसान कर लेता हूं और जीवन का आनंद लेने की कोशिश करता हूं। अभी, मैं अपने लाइव व्यापार के लिए एक अनूठी अवधारणा चला रहा हूं और डेमो पर आज़माने के लिए एक दिलचस्प अवधारणा के लिए उत्सुक हूं। मैं उत्साहित हूं। वे निश्चित रूप से काम करेंगे, वे मुझे व्यापार प्रविष्टियां देंगे। लाभान्वित नहीं पता है कि हहा, जहां विश्वास के लिए उपयोगी है -) मेरी कहानी कहती है अगर आप चाहें तो आप जो चाहें लें, वह पसंद करें) आपके शब्दों का टोन गुणवत्ता और आपके व्यापार का नतीजा दर्शाता है -) अंतिम पोस्ट पढ़ना। मुझे लगता है जैसे मुझे जवाब देना चाहिए मैं 26 नहीं हूं और मैं अपने माता-पिता के साथ जीवित नहीं हूं। कोई अपराध नहीं, मैं पूरी तरह ईर्ष्या करता हूं यह एक व्यवसाय है और शॉल को इस तरह व्यवहार किया जाता है व्यापार कठिन है, करना मुश्किल काम है में से एक पूर्ण समय चलना एक जोखिम है और इसके लाभ हैं। आपको बस इनाम के लिए जोखिम को कम करना पड़ता है। इसका व्यापार, आपके जोखिम को समझें। यह सुस्त हो सकता है जुलाई की तरह हो सकता है कि घास बढ़ने को देखे। Decemeber बर्फ पिघल देखने की तरह हो सकता है। आपकी सबसे बड़ी चुनौती, हालांकि, बाहरी नहीं होगी बाहरी आप क्या करेंगे। कोई नहीं ले लिया क्योंकि मैं अपने माता-पिता के साथ भी न जीता हूं मैं स्वतंत्रता साधक हूं और मेरे माता-पिता मुझे बातें करने के लिए बताना पसंद करते हैं, वास्तव में मैं उनके साथ रहने की तुलना में एक त्वरित मौत पसंद करता हूँ। जब आप एक पंक्ति में 5 खो देते हैं और एक बिल बिलकुल है तो मैं बैंक जाकर वापस ले जाऊंगा मेरी बचत से कुछ पैसे और बिल का भुगतान) मेरे सारे जीवन मैं सोच रहा था पैसे आसान है, और इसलिए यह है (आकर्षण के कानून का समर्थन करता है कि)। कई बार मैं किसी तरह से पैसे कमाने की कोशिश करता हूं और सिर्फ पैसे देखने के लिए असफल रहता हूं, किसी तरह किसी अन्य तरीके से आती है जो मैंने कभी भविष्यवाणी नहीं की थी। यही वजह है कि मैं व्यापार के बारे में बहुत कुछ ठंडा करता हूं। दरअसल मेरा पहला और सबसे महत्वपूर्ण कारक यह है कि मैं अपने जीवन को जिस तरह से सबसे ज्यादा पसंद करता हूं, उसमें जीना है। और विदेशी मुद्रा व्यापार शायद दूसरा कैरियर है, मैंने सोचा है कि मैं इस ज़िंदगी से जीवित नहीं हूं, इसलिए मैं इसे गंभीरता से नहीं लेता हूं -) आपके शब्दों का टोन गुणवत्ता और आपके व्यापार का नतीजा दर्शाता है -) आपको ढीले अंत, यह शुक्रवार, बस अपने आप की तरह लेकिन मेरे पास शॉन्शन कोट है। आप जानते हैं, पार्क के माध्यम से टहल रहे हैं, कोई परवाह नहीं, कोई चिंता नहीं, इसे लेते समय ले लो। मुझे कभी नहीं पता था कि शब्द क्वोथिलरियसक्वॉट कहाँ से आया था। आपके नाम पर होना चाहिए प्रफुल्लित। एक यादृच्छिक वीडियो, मुझे देखने दो, यदि मैंने एक डाला है तो यह वर्तमान में खेल रहा होगा (दोहराए जाने पर, मुझे कबूल करना होगा) शेरिल क्रो - मैं आपके लिए क्या कर सकता हूं आह, मैं कहां था सबसे महत्वपूर्ण बिलों का भुगतान करने के लिए पैसा है महीने के अंत में। यह आकर्षक नहीं लग सकता है ऐसा लगता है कि हम कभी-कभी गरीबी के जीवन जी रहे हैं लेकिन आपको उस स्थिति का एक बिंदु पर सामना करना पड़ेगा - जहां ऐसा लगता है कि बिल के ढेर होते हैं और आप पैसे नहीं कमा रहे हैं आराध्य, अनिश्चितता में रह रहा है, कभी नहीं जानते कि भविष्य में क्या लाना होगा। आपके पास लचीली मांग होगी, मैं एक स्थिर आय जानने के बिना भी नहीं हो सकता जो मेरे व्यापार प्रदर्शन पर निर्भर नहीं होती है ईमानदारी से अगर एक खोने की लकीर होती है, तो मैं अब भी अपने सुख को चाहता हूं। और अच्छी चीजें आमतौर पर पैसे खर्च होती हैं वैसे भी मनमोहक, इसे कल के बारे में भूल जाओ, बस रात में चोरी करें

No comments:

Post a Comment