Tuesday 6 March 2018

5- पिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा


100 जीत अनुपात के साथ 1-5 पिप्स कैसे प्राप्त करें, मैं हमेशा सोचा था कि 1-5 pips एक दिन प्रणाली एक noob के लिए पहले चरणों में से एक था। स्टॉप के बिना ट्रेडिंग, 100 में कम से कम 1 बार यह लाभ में फैलता नहीं है। फिर, आप वहां बैठकर लाभ में गोल की प्रतीक्षा कर रहे होंगे, जबकि सभी 99 99 के ट्रेडों से आपकी कमाई खाएंगे। और फिर कुछ अजीब चेतावनी के लिए कॉल करने के लिए कार्रवाई हम्म्म, मैंने हमेशा सोचा कि 1-5 pips एक दिन प्रणाली एक noob के लिए पहले चरणों में से एक था। स्टॉप के बिना ट्रेडिंग, 100 में कम से कम 1 बार यह लाभ में फैलता नहीं है। फिर, आप वहां बैठकर लाभ में गोल की प्रतीक्षा कर रहे होंगे, जबकि सभी 99 99 के ट्रेडों से आपकी कमाई खाएंगे। और फिर कुछ हां और फैल पर निर्भर करता है, आपको वास्तव में 3-4 पिप्स बनाने की जरूरत है, उस एक का आनंद लेने के लिए तो ज़ाहिर है कि जब आप एक उचित बंद नुकसान (यानी: जो निश्चित रूप से 100 या 90 को दरवाजा जीतकर फेंक देंगे) को दोपहर तक एक पिप रोज़ बनाते हैं, तो एक पिप रोज़ रोज़ाना करने का मनोविज्ञान है, तो आप एक दिन यह सब खो। सिर्फ मेरा अपनियन, मेरा मानना ​​है कि किसी को कुचलने से कोई भी सफल नहीं हो सकता है, इसके प्रयासों की बर्बादी इतनी अच्छी तरह से इस्तेमाल की जा सकती है, लेकिन जैसे मैंने कहा, बस मेरी राय है, मुझे एहसास हुआ कि बहुत जल्दी, 4 एचआर, दैनिक और प्रवेश के लिए प्रति घंटा मैं जो चाहता हूं वैसे मैं एक सेटअप जानता हूं जो कि बहुत अच्छा है, हालांकि यह एक निश्चित चीज़ नहीं है जैसा कि कुछ और है इसकी 1 या 5 मिनट की खोपड़ी खैर, मैं सिर्फ 30 पिप्स केबल पर आज रात के नीचे कदम पर पकड़ा था, इसलिए यह एक खोपड़ी से थोड़ा अधिक है। स्क्रीन पर सभी हल मूविंग एवरेज 5, 15, 60, 80। चरण की अवधि एक को सेट करें 60-80 की दिशा के साथ जाओ जब 5 और 15 के सिर इस तरह से, जाओ। संकेतक संलग्न हल एमए है MATYPE 8 यह टीएसडी से आईगॉर ​​विधि है धन्यवाद बीमार इस पर गौर करें। आप इनमें से 5 न्यूनतम चार्ट 5 पीिप्स पर एक दिन का प्रयोग करते हैं आपको लीवर 70 द्वारा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए। उसमें, वह बताती है कि समय के साथ बड़े मासिक लाभ में दैनिक लाभ कैसे छोटे होते हैं, जो आपको व्यापार से रहने की अनुमति देते हैं। उदाहरण के तौर पर, वह एक ट्रेडर मानती है कि 2000 शुरुआती पूंजी में 5 लॉट के लिए कारोबार होता है। इस व्यापारी के लिए 5 पिप्स प्रति दिन 25 का अर्थ है, जिसका बदले 500 रुपए प्रति माह (20 दिन) का अर्थ है। इसका मतलब है कि इस व्यापारी का प्रति माह 25 लाभ होता है। एक दिन में 5 पीप छोटे लगते हैं, लेकिन 25 रुपये प्रति माह लगता है कि पेशेवर मनी मैनेजर क्या कर सकते हैं। सार्थक जवाब देने के लिए पर्याप्त अनुभव वाले व्यापारियों के लिए मेरा प्रश्न। जुलाई 2013 की स्थिति में यथार्थवादी 5 pips बनाने का लक्ष्य है: 12 सदस्य अब सदस्य हैं, मैंने इसे पोस्ट किया है, मैंने देखा था कि समान धागे हैं। इसके लिए क्षमा करें यदि आप इन प्रकार के सवालों से नाराज़ हैं स्पष्ट करने के लिए: मुझे पता है कि दिन खोने होंगे, इसलिए यह औसतन लगभग 5 पिप्स है। फिर भी, मैं अनुभव से समर्थित टिप्पणियों को सुनने में दिलचस्पी है यह समझौता मॉडल मानता है कि आपके पास खोने वाला व्यापार नहीं है। क्योंकि, खोने वाले व्यापार के साथ, आप फिर अपने संतुलन को कम करते हैं, और उस पीढ़ी से अधिक लेने की ज़रूरत या पैसे वापस करने के लिए बहुत अधिक होते हैं उदाहरण: चलिए कहते हैं कि मेरे पास 100 हैं। मैं उस 100 में से 100 खो देता हूं, इसलिए मेरे पास 90 शेष हैं I क्या प्रतिशत मुझे उस 90 को वापस करने के लिए 100 की जरूरत है अगर आप 10 उत्तर देते हैं, तो आप गलत हैं आपको लगभग 11 वापस करने की ज़रूरत है अगर मैं उस 100 में से 50 खो देता हूं, तो मेरे पास 50 शेष हैं I किस प्रतिशत तक मुझे उस 50 में वृद्धि करने की आवश्यकता है 100 तक वापस आने के लिए यह परिमापीकरण मॉडल आपकी गारंटी-ब्याज बैंक खाते के लिए सबसे अच्छा बचा है I नहीं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए उत्तर हां है और मेरा लक्ष्य एक दिन में 25 पिप्स है और मैं इसे करता हूं। एक अच्छी व्यवस्था और उचित धन प्रबंधन इसका जवाब है। मुझे यकीन नहीं है कि जहां व्यापारियों का मानना ​​है कि महीने में 20 ट्रेडिंग दिन हैं यदि आप किसी भी महीने के लिए एक कैलेंडर खींचते हैं, तो आपको एक महीने नहीं मिलेगा, जहां कारोबारी दिन 20 या उससे कम हैं 12 मानक बहुत (0.50), 2,000 के एक छोटे शेष के लिए हास्यास्पद है। सबसे ज्यादा 2,000 बैलेंस पर किसी को 15 मानक लॉट (0.20) से अधिक व्यापार करना चाहिए। व्यापार उच्च होने के लिए एक आपदा के लिए एक निमंत्रण है आपको लीवर 70 द्वारा विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए. pdf quotRules के बारे में पता हो सकता है या हो सकता है। उसमें, वह बताती है कि समय के साथ बड़े मासिक लाभ में दैनिक लाभ कैसे छोटे होते हैं, जो आपको व्यापार से रहने की अनुमति देते हैं। उदाहरण के तौर पर, वह एक ट्रेडर मानती है कि 2000 शुरुआती पूंजी में 5 लॉट के लिए कारोबार होता है। इस व्यापारी के लिए 5 पिप्स प्रति दिन 25 का अर्थ है, जिसका बदले 500 रुपए प्रति माह (20 दिन) का अर्थ है। इसका मतलब है कि इस व्यापारी का प्रति माह 25 लाभ होता है। एक दिन में 5 पीप छोटे लगते हैं, लेकिन 25 रुपये प्रति माह लगता है कि पेशेवर मनी मैनेजर क्या कर सकते हैं। सार्थक जवाब देने के लिए पर्याप्त अनुभव वाले व्यापारियों के लिए मेरा प्रश्न। प्रति दिन 5 pips यथार्थवादी बनाने का एक लक्ष्य है, मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं। और प्रश्नों के उत्तर के द्वारा मेरे दिमाग से बाहर निकल गया क्या आपको लगता है कि औसत प्रति दिन 5 पिप्स बनाना धन प्रबंधन के बारे में कोई प्रश्न नहीं है (हां, मैं इसकी महत्ता जानता हूं, लेकिन यह धन प्रबंधन के बारे में नहीं है) बिना किसी व्यापार को खोने की संभावना (I पहले से ही पता है कि व्यापार खोने अपरिहार्य हैं) न कि चीजें हैं जो कृपया वहाँ नहीं हैं लगता है यदि आप बिल्कुल भी व्यापार करते हैं, तो आप ऐसा करते हैं, क्योंकि आपको लगता है कि आपके पास बढ़त है और पैसा बनाने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यदि आप पैसे कमाते हैं, तो आपको समय के साथ-साथ समय-समय पर होना चाहिए - आप कितनी पिप्स औसत प्रति दिन कर सकते हैं। यह वास्तव में काफी आसान सवाल है, मैं सभी उपद्रव समझ में नहीं आता है। सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए, कि आपको सवाल सही लगता है: क्या आपको लगता है कि औसत पर 5 pips प्रति दिन बनाना संभव है जुलाई 2007 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 12 पद उत्तर है हां। और मेरा लक्ष्य एक दिन में 25 पिप्स है और मैं इसे करता हूं। एक अच्छी व्यवस्था और उचित धन प्रबंधन इसका जवाब है। वाह, किसी को सवाल समझा गया धन्यवाद और बधाई आप एक जीवंत खाते में कितनी देर तक यह कर पाए हैं मेरे विचार बिल्कुल ठीक है मुझे 2800.00 खाते पर 28 सेंट प्रति पीआईपी का जोखिम है। यह मुझे (एक नया व्यापारी) मेरी शुरुआती पूंजी को नष्ट किए बिना कुछ गलतियों को सवारी करने की अनुमति देता है मैं 6 मार्च को 500 रुपये के साथ शुरू हुआ और अब 2800 पर हूँ। मेरा कुल लाभ 1042.00 है। मुझे प्रत्येक व्यापार पर 1 जोखिम का सामना करना पड़ता है और मुझे याद है कि जब मैंने शुरू किया तो मैंने अपना पहला सप्ताह 9 लाभ अर्जित किया। बुनियादी बातों को जानने के लिए संकलन और अनुशासन के लिए धन्यवाद, उस 1042 लाभ के 171.00 को इस सप्ताह के पहले तीन दिनों में बनाया गया था। इस बिंदु पर जाने के लिए मुझे 8000 से अधिक पिप्स ले गए, लेकिन मैं इस पर दीर्घ अवधि के लिए हूं और धीरे-धीरे अपने जोखिम को बढ़ाता हूं क्योंकि मैं एक बेहतर व्यापारी बनता हूं। मैं कभी भी अपने आप को किसी भी व्यापार पर 4 से अधिक जोखिम नहीं देख सकता। अगर आप 2000 खाते पर प्रति पीआईपी जोखिम लेते हैं जो आपको 16 पिप्स के अधिकतम नुक्सान देता है और आप अपने 4 खाते खो चुके हैं। मेरा लक्ष्य एक 100,000 खाता है मैं तो तय करूँगा अगर मैं अभी भी इस व्यवसाय को पूर्ण समय पर कर सकता हूं। तो आप एक मानक लॉट साइज नहीं लेते - 10 एक पीईपी - जब तक आपके पास 100,000 खाता नहीं हो। जब तक आप 200 पीईपी का उपयोग नहीं कर रहे हैं तो यह सिर्फ मेरे दिमाग को उड़ा रहा है, मैं उस ठोस एमएम या महान डिस्पिल को कॉल नहीं करता, लेकिन सिर्फ पैसा डराता है कोई अपराध नहीं है लेकिन मैं सहमत हूं कि 2000 खाते के साथ एक पीईपी बहुत अधिक है- मुझे निजी तौर पर 2 2K खाते के लिए, यह 1000 पिप ड्रॉडाउन देता है जो आपको अपनी ट्रेडिंग क्षमताओं में विश्वास दिलाता है पर्याप्त आईएमओ से ज्यादा है अगर आपको 100 कश्मीर है और केवल 10 पाइप का कारोबार कर रहा है तो सोच कर बस सागर में एक बूंद है और भावनात्मक रूप से निराश हो रहा है (यह वाकई अच्छी बात है) लेकिन आपके पास 10000 बैठे हैं, जो 100 के लिए काम नहीं कर रहे हैं आप और बहुत ज्यादा इकट्ठा कर रहे हैं 12 मानक लॉट (0.50), 2,000 के एक छोटे से संतुलन के लिए हास्यास्पद है। सबसे ज्यादा 2,000 बैलेंस पर किसी को 15 मानक लॉट (0.20) से अधिक व्यापार करना चाहिए। व्यापार उच्च होने के लिए एक आपदा के लिए एक निमंत्रण है हाँ अच्छी तरह से। मैंने लीडर 70 के उदाहरण में पैसे प्रबंधन या जोखिम के बारे में चर्चा करने के लिए वास्तव में इस धागा को खोल दिया है, लेकिन केवल स्पष्ट करने के लिए: 2000 में व्यापार के साथ 5 बहुत सारे व्यापार के साथ अधिकतम 5 नुकसान (जो बहुत है, मुझे पता है) के साथ अनुवाद (विपत्तिपूर्ण) 20 पिप्स नुकसान पर हार्ड-स्टॉप) लेकिन यह केवल विपत्तिपूर्ण परिदृश्य है, जब कुछ अप्रत्याशित होता है जिसके लिए आप जल्दी से पर्याप्त प्रतिक्रिया नहीं कर सकते आप वास्तव में बहुत जल्दी (6-10 pips नीचे) निकल जाएंगे, जो व्यापार के प्रति लगभग 2 जोखिम का अनुवाद करेगा अगर इस प्रकार की रोकें समझ में आती हैं तो कृपया चर्चा न करें, क्योंकि वह उसकी विधि की चर्चा होगी, जिसे मैं यहां नहीं करना चाहता। आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले बहुत सारे आकार स्पष्ट रूप से आपके एसएलएस के आकार पर निर्भर करते हैं। एक स्कैलर स्थिति व्यापारी से अधिक उच्च आकार का उपयोग कर सकता है इसलिए हम उन विधियों पर चर्चा किए बिना उचित आकारों पर चर्चा कर सकते हैं, जिनके बारे में हम ध्यान में रखते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि यह धागा क्या है।

No comments:

Post a Comment